पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में शादी से 10 पहले लड़की प्रेम संग फरार:लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया, पुलिस जांच में जुटी

सहारनपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना सरसावा क्षेत्र के मिर्जापुर के एक गांव में युवती शादी से 10 दिन पहले अपने प्रेमी संग फरार हो गई। युवती की 20 नवंबर को शादी होनी थी। परिजनों का आरोप है कि लड़की शादी के लिए बनाए गए सभी जेवरात और कैश ले गई है। लड़की के परिजनों ने लड़के पक्ष के लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

रिश्तेदारी में था लड़का
युवती के भाई विकास ने बताया कि 10 नवंबर को उसकी बहन की लग्न जाने वाली थी। इससे एक दिन पहले ही युवती पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ फरार हो गई। परिजनों ने युवती की रिश्तेदारी और अन्य जगह पर तलाश की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। पड़ोस में रहने वाले युवक भी परिवार समेत गायब था। जिसके बाद लड़की परिजनों शक हुआ और शक के आधार पर युवक परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है।

जेवरात और नगद उड़ा ले गई युवती
परिजनों का आरोप है कि युवती की शादी 20 नवंबर की थी। जिसके लिए परिवार ने सभी तैयारियां कर रखी थी। जेवरात और दहेज का अन्य सामान भी खरीद रखा था। परिवार के लोग युवती के जाने से दुखी है। परिजनों का कहना है कि उनकी समाज और रिश्तेदारी में बदनामी हो गई है। उनके परिवार में यह सबसे बड़ी लड़की थी और अकेली लड़की थी। परिजनों का कहना है कि यदि दूसरी लड़की होती तो उसकी शादी हम उसी तारीख पर कर देते।

इंस्पेक्टर धर्मेद्र कुमार का कहना है कि युवती के फरार होने को लेकर परिजनों ने तहरीर दे रखी है। लड़की की तलाश की जा रही है। लड़के पक्ष के सभी मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए है, लेकिन सभी मोबाइल बंद है।

खबरें और भी हैं...