पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर...पिता-पुत्र पर सोने के जेवरात हड़पने का आरोप:सर्राफ से ग्राहक को दिखाने के लिए 35 तोला सोने के जेवरात ले गए थे आरोपी, सर्राफ ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट

सहारनपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना देवबंद में ग्राहक को दिखाने का बहाना बनाकर सर्राफ की दुकान चलाने वाले पिता-पुत्र दूसरे सर्राफ से 35 तोला सोने के जेवर ले गए। 09 दिन गुजरने के बाद भी जब दोनों पिता-पुत्र ने पैसा नहीं चुकाया तो पीड़ित सराफ ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

19 नवंबर को जेवर लेकर गए थे पिता-पुत्र
कोतवाली में दर्ज रिपोर्ट में नगर के सर्राफ अजय कुमार ने बताया कि विगत 19 नवंबर को गांव गदर जुड्डा थाना मंगलौर निवासी सुनील वर्मा और उसका बेटा राहुल वर्मा उसकी दुकान पर आए थे। और आकर कहने लगे कि हमारे पास ग्राहक आया हुआ है, उसे सोने के जेवर दिखाने हैं। उससे 35 तोला सोने के आभूषण लेकर चले गए। अजय ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र आधे घंटे बाद वापस आए और कहने लगे कि जेवर पसंद आ गए हैं। बिल बना दो जिस पर उसने बिल बनाकर दे दिया और जेवर भी उनको दे दिए।

10 दिनों से फोन बंद
सर्राफ का आरोप है कि पिता-पुत्र जब से जेवर और बिल लेकर गए है। उसके बाद से दोनों ने अपना फोन बंद कर लिया। पीड़ित सर्राफ का कहना है कि वह उनकी दुकान पर भी गया, लेकिन दुकान मिली और गांव जाने पर भी सटीक जानकारी नहीं मिली। अजय का आरोप है कि दोनों पिता-पुत्र ने उसके साथ धोखाधड़ी कर उसके जेवर हड़प लिए है। जिसके बाद से दोनों का कुछ पता नहीं चल रहा है।

इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंन्तुरा का कहना है कि पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।