पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा विधायक का रिश्तेदार ब्रांडेड कंपनियों की बेचता था जींस:सहारनपुर पुलिस ने छापेमारी कर की कार्रवाई, दुकान स्वामी को हिरासत में लिया

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है। सस्ते और ब्रांडेड कंपनी के टैग लगे कपड़े और जींस लोगों को खूब भा रहे हैं। लेकिन उन्हें नहीं पता है कि वह कपड़ों पर टैग लगाकर कमाई कर रहे हैं।

रविवार को शहर कोतवाली क्षेत्र की नेहरु मार्किट में पुलिस ने एक शोरुम पर छापा मारा। शोरुम में भारी मात्रा में कंपनी के फर्जी टैग लगी जींस और अन्य कपड़े बरामद हुए। पुलिस दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। शोरुम स्वामी विधायक का रिश्तेदार है।

कंपनी के अधिकारियों ने की थी शिकायत

ब्रांडेड कंपनी की जींस की सहारनपुर में सेल घट रही थी। जिसके लिए कंपनी के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए पहले खुद बाजारों में जाकर जांच की। इसके बाद एसएसपी विपिन ताडा से मिले।

कंपनी के मैनेजर ने मामले की शिकायत दी। एसएसपी ने एएसपी प्रीति यादव के नेतृत्व में एक टीम बनाई। रविवार को एएसपी ने पुलिस के साथ शोरुम में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मार्केट में हलचल मच गई।

भाजपा विधायक का रिश्तेदार है शोरुम स्वामी
मैनेजर ने शिकायत में बताया था कि नेहरू मार्केट में स्थित एक गारमेंट्स की दुकान में उनकी कंपनी के रेपर लगाकर कपड़ों को बेचा जा रहा है। दुकानदार जिले के एक विधायक का रिश्तेदार है।

अनुमान है कि विधायक के इशारे पर ही यह डूप्लीकेट कपड़ा बेचा जा रहा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली से रेपर लाता था। इसके बाद जींस, शर्ट, जैकेट, टी-शर्ट आदि पर लगाकर महंगे दामों में बेचता था।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि दुकान पर छापा मारा गया है। अभी दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...