पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नौकरी दिलाने के नाम पर 04 लाख हड़पने का आरोप:सहारनपुर कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया

सहारनपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना देवबंद के सरकारी अस्पताल में वार्ड ब्वाय की नौकरी दिलाने के नाम पर चिकित्सा विभाग में कार्यरत संविदा कर्मी ने दो भाइयों से चार लाख रुपये हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों का आरोप है कि पैसा मांगने पर आरोपी ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया। इस संबंध में पीड़ित पक्ष ने कोर्ट में वाद दायर किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

रिश्तेदारी में आता था आरोपी
कोर्ट के आदेश पर दर्ज मुकदमे में नगर के मोहल्ला किला निवासी सुहैल अजीम ने बताया कि खतौली में रईस नाम का व्यक्ति सरकारी अस्पताल में संविदा कर्मी है। आरोपी का उसकी मौसी के घर पर आना जाना था। जिसके चलते उसकी आरोपी से पहचान हुई। सुहैल अजीम का आरोप है कि आरोपी ने उसकी व उसके भाई मोहसिन की अस्पताल में वार्ड ब्वाय की नौकरी लगवाने का प्रलोभन दिया। जिसके चलते उन्होंने 15 मार्च 2021 को कई लोगों की मौजूदगी में आरोपी को चार लाख रुपये दिए। आरोपी ने एक माह के अंदर नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। लेकिन कई महीने गुजरने के बाद भी जब उनकी नौकरी नहीं लगी तो उन्होंने 29 अगस्त को आरोपी से अपने चार लाख रुपये वापस मांगे। आरोप है कि उसने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया। सुहैल अजीम ने बताया कि कोतवाली में उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसलिए उसे कोर्ट की शरण में जाना पड़ा।

कोतवाल प्रभाकर कैंन्तुरा का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर पीड़ितों का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...