पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सहारनपुर...03 नशा तस्कर गिरफ्तार:पुलिस ने चेकिंग के दौरान 555 ग्राम चरस बरामद की

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार नशा तस्कर - Money Bhaskar
गिरफ्तार नशा तस्कर

सहारनपुर के थाना बेहट में नशे का कारोबार अपने चर्म पर है। नशे की रोकथाम को लेकर पुलिस पूरे जतन कर रही है। लगातार नशा तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है, लेकिन नशे का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस ने बेहट के शाहपुर मार्ग से 03 नशा तस्करों अहसान उर्फ कालू, महीपाल उर्फ पिंकू व पुष्पेंद्र सिंह उर्फ प्रवीण को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोप के पास से 555 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को NDPS की धारा के तहत जेल भेज दिया है।

NDPS की धारा में भेजा जेल
गुरुवार की देर शाम को पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान तीनों के पास 555 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई है। पुलिस तीनों आरोपियों के अन्य साथियों और जहां से चरस खरीदी है, उसके तार तलाश रही है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को NDPS की धारा में जेल भेजा है।

खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास
इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पांडेय का कहना है कि तीनों आरोपी शातिर है, जो कई सालों से नशे का कारोबार कर रहे हैं। आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी हरियाणा, उत्तराखंड और हिमाचल में चरस की सप्लाई करते थे।

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि जिले में नशे का कारोबार कतई भी चलने नहीं दिया जाएगा। जिसके लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है।