पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छत से लटकाकर युवक को पीटने का VIDEO:दो घंटे तक बरसाए लाठी-डंडे; मारने वाले पूछ रहे थे- बोल, क्या-क्या चुराया

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर में मंगलवार को एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। लोगों ने पहले युवक की रस्सी से बांधकर पिटाई। फिर उसके दोनों हाथ कपड़े से बांधकर उसे छत की ग्रिल से लटका दिया। इसके बाद उस पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए। करीब दो घंटे तक डंडों से युवक की पिटाई की गई। पिटाई कर रहे लोगों का बस एक ही सवाल था, ''बोल, इस घर से क्या-क्या चुराया है?'' हालांकि पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दो युवकों इसरार और इकरार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने जिस युवक इकरार उर्फ टूंडा की पिटाई की है, उस पर चोरी का आरोप है।

यह फोटो इकरार उर्फ टूंडा का है। मंगलवार को उसे छत से लटका कर बेरहमी से पीटा गया।
यह फोटो इकरार उर्फ टूंडा का है। मंगलवार को उसे छत से लटका कर बेरहमी से पीटा गया।

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ एक्शन
मामला थाना बेहट के सढौली का है। यहां के एक मकान में इकरार उर्फ टूंडा घुस गया। जैसे ही लोगों को पता चला, उन्होंने चोरी का आरोप लगाते हुए उसको पकड़ लिया। इकरार की पहले लात-घूसों से पिटाई की गई। इसके बाद फिर उसे रस्सी से लटकाकर करीब दो घंटे तक पीटा गया। इस पिटाई से वह बुरी तरह से घायल हो गया।

इसके बाद इकरार अधमरी हालत में थाने पहुंचा और अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि अभी पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ कर रही है। अभी पुलिस को भी ठीक से आरोपियों के बारे में पता नहीं है।

वीडियो के आधार पर किया मुकदमा दर्ज
SSP आकाश तोमर का कहना है कि थाना बेहट के गांव सढौली में एक युवक को रस्सी से बांधकर पीटने का वीडियो सामने आया था। वीडियो और तहरीर आने के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पूछताछ की जा रही है।