पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर...अवैध संबंधों में युवक की हत्या:हत्यारे ने दुकान के बाहर दिनदहाड़े चाकुओं से गला रेतकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक कैसर की फाइल फोटो।

सहारनपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र की नूर बस्ती में दिनदहाड़े एक ज्वैलर्स की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। हत्या का कारण आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों से बात करते एसपी सिटी राजेश कुृमार
परिजनों से बात करते एसपी सिटी राजेश कुृमार

दुकान के बाहर रेत दिया गला

नगर कोतवाली के मोहल्ला नूर बस्ती में रहने वाले कैसर (42) की नूर बस्ती में ही ज्वेलरी शॉप है। मृतक कैसर के पिता अकबर के मुताबिक उसका बेटा रोज की तरह सोमवार सुबह 10 बजे अपनी दुकान पर गया था। इसी बीच किसी ने कैसर को चौराहे पर बुला लिया। कैसर अपने दोस्त से बात करा था। इसी दौरान पीछे से आए हारून ने छुरी से कैसर का गला रेत दिया। लोगों की भीड़ ने हारुन को पकड़ लिया और घायल कैसर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टरों ने मृत बताया

जांच के बाद डॉक्टरों ने कैसर को मृत बता दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। भीड़ आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर रही थी। तभी पुलिस ने आरोपी हारून को पकड़ लिया और उसे नगर कोतवाली आई। वहीं नूर बस्ती इलाके में ज्वेलरी शॉप के आसपास की दुकानें लोगों ने डर के कारण बंद कर दी। लोगों ने बताया कि मृतक के 5 बच्चे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के तमाम रिश्तेदार उसके घर पर रोते बिलखते हुए पहुंच गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

CCTV फुटेज जब्त
कैसर की नगर कोतवाली क्षेत्र के नूर बस्ती चौराहे पर ही ज्वेलरी की शॉप है। कैसर ने अपनी दुकान में CCTV कैमरे लगाए हुए थे। सोमवार की सुबह करीब 10:15 बजे हुई कैसर की हत्या की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैसर की दुकान से पुलिस ने CCTV फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है।

आरोपी को भेजा गया जेल

SP सिटी राजेश कुमार का कहना है कि हारून नामक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कैसर का उसकी पत्नी से अवैध संबंध था। अवैध संबंधों के कारण उसने कैसर की हत्या की है। पुलिस उससे जानकारी जुटा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अगर अन्य कोई आरोपी भी इस घटना में संलिप्त होगा तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।