पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार:हरियाणा सहित यूपी में 17 से ज्यादा मुकदमे दर्ज, यूपी पुलिस कर रही थी तलाश

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुठभेड़ में घायल बदमाश - Money Bhaskar
मुठभेड़ में घायल बदमाश

सहारनपुर पुलिस ने हरियाणा के एक बदमाश सिकंदर उर्फ काला को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के ऊपर हरियाणा और यूपी में 17 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। बदमाश हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी सिकंदर पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

चेकिंग के दौरान बदमाश ने चला दी गोली
मंगलवार की देर रात को थाना गंगोह पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। तभी एक बाइक सवार को गांव चकवाली के पास पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन तभी बाइक सवार बदमाश ने गोली चला दी और वापस जंगल की ओर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। मुठभेड़ के दौरान बाइक सवार बदमाश के पैर पर गोली लग गई और वह नीचे गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस को बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा कारतूस व बिना नंबर की बजाज पल्सर बाइक बरामद हुई है।

दोनों राज्यों में मचा रखा था आतंक
गिरफ्तार बदमाश सिकंदर उर्फ काला हरियाणा के अंबाला का रहने वाला है। हरियाणा और यूपी में कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है। हरियाणा में आरोपी पर 13 और सहारनपुर में चार मुकदमे कई गंभीर धाराओं में दर्ज है। सहारनपुर पुलिस ने तो बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। वह यूपी पुलिस से 2018 से फरार चल रहा था। आरोपी सिकंदर यूपी के बॉर्डर के गांवों में वारदात को अंजाम देकर आराम से हरियाणा में दाखिल हो जाता था।

एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश हरियाणा का रहने वाला है। जिस पर हरियाणा और यूपी में 17 मुकदमे दर्ज है।

खबरें और भी हैं...