पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सहारनपुर...तांत्रिक भाइयों की हत्या में पुलिस के हाथ खाली ::कहीं 03 बीघा जमीन का कोई विवाद तो नहीं, पुलिस इस दिशा में कर रही जांच

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक लील्लू भगत का फाइल फोटो - Money Bhaskar
मृतक लील्लू भगत का फाइल फोटो

सहारनपुर के थाना कोतवाली गंगोह के मैनपुरा गांव में तांत्रिक दो सगे भाइयों के डबल मर्डर में पुलिस के एक सप्ताह के बाद भी हाथ खाली है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की, लेकिन कोई भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस जानकार को ही हत्यारा मान रही है। पुलिस सभी पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है। दोनों भाइयों की हत्या 18 नवंबर को दिन निकलते ही हुई थी।

मृतक पुन्नू का फाइल फोटो
मृतक पुन्नू का फाइल फोटो

यह था मामला
18 नवंबर को दिन निकलते ही थाना कोतवाली गंगोह का मैनपुरा गोलियों की आवाज से गूंज उठा था। दो सगे भाइयों लील्लू और पिन्नू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड को अंजाम सुबह 05 बजे दिया गया था, जब वह अपने खेत पर पितृ पूजा करने गए थे। एक भाई का शव पितृ स्थान पर मिला था और दूसरे भाई का शव पितृ स्थान से करीब 50 मीटर की दूरी पर गाजर के खेत में मिला था। दोनों भाइयों को पहले से गोली मारी गई और उसके बाद चाकू से गोदा गया था। दोनों भाई तंत्र-मंत्र का कार्य करते थे।

कोई भी संदिग्ध नहीं मिला
ग्रामीणों का कहना है कि यह तंत्र-मंत्र का काम करते थे। यहीं कारण था कि इनके पास लोगों का आना-जाना लगा रहता था। पुलिस को कई लोगों से पैसों को लेकर विवाद की जानकारी मिली है। शक के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

एसपी देहात का गंगोह में डेरा
दोनों भाइयों का डबल मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। यहीं कारण है कि एसपी देहात अतुल शर्मा सुबह ही इसी केस के सिलसिले में गंगोह पहुंच जाते हैं और जांच पड़ताल करते हैं। लेकिन मर्डर को लेकर अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है।

डेढ़ साल पहले मिली थी धमकी
पुलिस के अनुसार, दोनों भाई तंत्र-मंत्र का कार्य करते थे, जिस कारण दोनों भाइयों को कुछ लोगों से विवाद भी था। कई लोगों से उनके लेनदेन को लेकर भी झगड़े थे। पुलिस ने सभी से पूछताछ कर ली है, लेकिन कोई भी निष्कर्ष नहीं निकला है। पुलिस की जांच में 03 बीघा जमीन का मामला भी सामने आया है। बाइपास निकलने के कारण जिसके दाम 04 गुना हो गए है। पुलिस इस पहलू पर भी काम कर रही है।
SSP आकाश तोमर का कहना है कि डबल मर्डर को लेकर 04 टीमें बनाई हुई है, जो लगातार जांच कर रही है। जल्द ही दोनों भाइयों के हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...