पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सहारनपुर में युवती ने बारात में किया हंगामा:पति दूसरी शादी करने जा रहा था, पुलिस लेकर पहुंच गई पत्नी, आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राखी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका अफेयर गांव डंडोली खेड़ा के निशांत कांबोज के साथ 10 सालों से चल रहा था।

सहारनपुर के राधा विहार इलाके में एक युवती ने बारात में जमकर हंगामा किया। उसने थाने में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस युवती के साथ शादी में पहुंची। उसके बाद दूल्हे को अपने साथा थाने लेकर आ गई। पहली और दूसरी पत्नी के परिजन व दूल्हा पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

2 साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

थाना जनकपुरी क्षेत्र की राखी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका अफेयर गांव डंडोली खेड़ा के निशांत कांबोज के साथ 10 सालों से चल रहा था। दो साल पहले उसने कोर्ट मैरिज की। उसके बाद राखी के परिजनों ने विधि विधान से शादी की थी। लेकिन लड़के पक्ष को इसकी जानकारी नहीं थी। आरोप है कि निशांत कांबोज अपने परिजनों को शादी के बारे में बताने की बात करता रहता था। अपने परिजनों की फोटो दिखाकर रिश्तों से भी अवगत कराता रहता था।

निशांत कांबोज बारात लेकर पहुंचा था

रविवार को डंडोली खेड़ा का निशांत कांबोज बारात लेकर राधा विहार में पहुंचा था। लड़की पक्ष को पहली पत्नी के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी। सब कुछ सामान्य चल रहा था। लड़की के परिजन शादी को लेकर उत्साहित थे। लेकिन करीब 3 बजे पहली पत्नी राखी अपने परिजनों को लेकर शादी के पंडाल में पहुंच गई। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया।

गर्भपात कराने का आरोप

पहली पत्नी राखी ने आरोप लगाया कि दो माह पहले पति निशांत ने दवाई देकर 4 महीने के बच्चे का गर्भपात कराया था। राखी ने थाना जनकपुरी में तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार का कहना है कि दूसरे शादी करने वाले दुल्हे को पकड़कर थाने में ले आए हैं। पहली पत्नी राखी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...