पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेंट की दुकान में लगी भयंकर आग:आग लगने से लाखों रुपये का सामान स्वाहा, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेंट की दुकान में लगी आग का फोटो - Money Bhaskar
पेंट की दुकान में लगी आग का फोटो

सहारनपुर के थाना सरसावा के मेन बाजार में एक पेंट की दुकान में आग लग गई। आग ने इतनी भीषण रूप ले लिया कि चारों और धुआं ही धुआं हो गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। घटना सुबह की बताई जा रही है।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
बाजार में कोमल प्रसाद जैन एंड संस की पेंट की दुकान है। दुकान में अचानक से आग लग गई। दुकान में सुबह अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर घूमने जा रहे लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी देते हुए फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने बमुश्किल आग पर काबू किया। लेकिन जब तक गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया। दुकान मालिक नीरज जैन, मयंक जैन मैं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही बताया है।

हो सकता था बड़ा हादसा
पेंट की दुकान के आसपास बहुत दुकानें है। गनीमत रही कि दूसरी दुकानों तक आग की लपटे नहीं पहुंची। नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं दुकान स्वामी ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। हालांकि दमकल विभाग की टीम आग लगने का कारण का पता लगा रही है। दुकान स्वामी के नुकसान का भी आंकलन किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...