पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगर निगम ने हटवाया अवैध अतिक्रमण:मंडी समिति रोड से 39 दुकानों से अतिक्रमण हटाया, 9 दुकानदारों पर किया जुर्माना

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अतिक्रमण पर चलता बुलडोजर - Money Bhaskar
अतिक्रमण पर चलता बुलडोजर

सहारनपुर जिला प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त टीम ने मंडी समिति रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। दुकानों से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया गया और सांकेतिक जुर्माना किया। प्रशासन की ओर से पहले अलाउंस कर दुकानदारों से स्वयं अपना अतिक्रमण हटाने की अपील की गई। दुकानदारों के अतिक्रमण न हटाने पर बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण को हटाया गया।

प्रदेश सरकार के अतिक्रमण हटाने संबंधी आदेशों के अनुपालन में सिटी मजिस्ट्रेट विवेक चतुर्वेदी और अपर नगरायुक्त राजेश यादव के नेतृत्व में जिला प्रशासन व नगर निगम द्वारा बुधवार को मंडी समिति रोड पर दर्पण सिनेमा से चिलकाना रोड पुलिस चौकी तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अधिकांश दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर सामान रखकर अतिक्रमण किया गया था। करीब 39 दुकानों का अस्थायी अतिक्रमण हटाया गया और नौ दुकानों पर सांकेतिक रुप से 5700 रुपये का जुर्माना भी किया गया। साथ ही दुकानदारों को चेतावनी दी गयी कि यदि उनके द्वारा दोबार अतिक्रमण पाया गया तो उन पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा।

अतिक्रमण हटाने के दौरान अनेक दुकानदारों को समझाया भी गया और अधिकारियों द्वारा एनाउंस कर स्वयं अतिक्रमण हटाने की अपील भी की गयी। कार्रवाई के दौरान पुलिस उपाधीक्षक अजेन्द्र, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम, प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी, सफाई निरीक्षक आनंद कुमार, महेश राणा के अलावा प्रवर्तन दल के प्यार सिंह, हेमराज, शिवकुमार, विक्रम, पवन, प्रदीप, जगपाल, नवाबुद्दीन, प्रवीण व रणदीप और थाना मंडी व थाना कुतुबशेर का पुलिस बल भी मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...