पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदमाशों ने पहले पॉलीथिन मांगी, फिर मार दी गोली:सहारनपुर में दिन निकलते ही ढाबा संचालक को गोली मारी, निजी अस्पताल में भर्ती

सहारनपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान के गांव सढौली दुनीचंदपुर में एक ढाबा संचालक सुरेंद्र सैनी (55) के अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल ढाबा संचालक को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाए। गंभीर हालत देखकर चिकित्सक हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पॉलिथीन लेकर मारी गोली
दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर सुरेंद्र सैनी का शांकभरी ढाबे के नाम से ढाबा है। शनिवार सुबह करीब 8 बजे सुरेंद्र अपने ढाबे पर था। ढाबा संचालक के साथ उसकी पत्नी और बेटा भी थे। घायल सुरेंद्र के बेटे ने बताया कि तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और मोबाइल रखने के लिए पॉलिथीन मांगी। ढाबा संचालक सुरेंद्र सैनी ने पॉलिथीन दे दी। लेकिन बदमाशों ने पॉलिथीन लेकर तमंचा दिखाया और बोले, हमें मोबाइल नहीं यह रखना है। जिसके बाद सुरेंद्र ने कहा कि मैंने पॉलिथीन दे दी है, अब चाहे जो रखों। लेकिन यहां से चले जाओ। जिस पर बदमाश भड़क गए और सुरेंद्र की बाई जांघ पर गोली मार दी और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

ढाबे पर लग गई भीड़
गाली की आवाज और सुरेंद्र की पत्नी व बेटे के शोर मचाने पर ग्रामीण भी ढाबे पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने 102 नंबर पर फोन कर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल सुरेंद्र के जिला अस्पताल ले आए। चिकित्सक ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन परिजन घायल सुरेंद्र को दिल्ली रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में ले गए। अभी सुरेंद्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

एसएसआई प्रवीण शर्मा का कहना है कि ढाबा संचालक को गोली लगी है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...