पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जीवनभर का दर्द दे गई यह दिवाली:सहारनपुर में हादसे में तीन युवकों की मौत, दीपावली पर दोस्त को मिठाई खिलाकर आ रहे थे घर

सहारनपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांदपुर के पास पराली भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसने से तीनों दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। - Money Bhaskar
चांदपुर के पास पराली भरी ट्रैक्टर ट्राली में घुसने से तीनों दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सहारनपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों दीपावली की पूजा कर रात में बाइक से दोस्त को मिठाई देने के लिए घर से निकले थे। दोस्त को मिठाई खिलाकर तीनों वापस आ रहे थे। इसी बीच थाना कोतवाली गंगोह के चांदपुर के पास सामने पराली भरी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसे। दर्दनाक हादसे में तीनों दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतकों की शिनाख्त मोहम्मद गोरी कस्बे के लक्की (21), विक्की (21) और प्रद्युमन (18) के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपावली की पूजा कर तीनों युवक एक साथ अपने दोस्त को मिठाई देने की बात कहकर घर से निकले थे।

रात के समय उन्हें जाने को मना किया, लेकिन वह आधे घंटे में वापस आने की बात कहकर निकल गए थे। इसी बीच देर रात पुलिस ने फोन कर तीनों की मौत की सूचना दी। मौत की खबर मिलने से घर पर कोहराम मच गया। यह दीवाली जीवनभर का दर्द दे गई।

बाइक के नंबर से मृतकों की हुई शिनाख्त
हादसा इतना भीषण था कि तीनों युवकों की बाइक ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी तो क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद गांव के लोग इकट्‌ठा हो गए। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों को सीएचसी गंगोह भिजवाया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेजा और मोर्चरी में रखवा दिया। तब तक युवकों की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस ने बाइक के नंबर से युवकों के परिजनों से संपर्क किया।

सीओ रिजवान अहमद ने बताया कि तीनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं आई है। घटना गुरुवार रात 11.45 बजे की है।

खबरें और भी हैं...