पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में दो जुलाई को लगेगा वृहद रोजगार मेला:मेले में 10 कंपनियां लेगी भाग, साक्षात्कार के बाद तुरंत मिलेगा ज्वाइनिंग लेटर

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर में दो जुलाई को वृहद रोजगार मेला लगेगा। मेले में 10 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। मेले में आने वाले पुरुष व महिला अभ्यार्थियों की एजुकेशन 8वीं, 10वीं, 12वीं व ITI होना चाहिए। दो जुलाई तक सेवायोजन पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा। पोर्टल से सभी कंपनियों के नाम दिए जाएंगे। जिसमें से कोई दो कंपनियों का नाम चुनकर रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन आवेदन करना अनिवार्य होगा। इससे पहले 30 जून को रोजगार मेला लगाना प्रस्तावित हुआ था। लेकिन अब यह रोजगार मेला दो जुलाई को लगेगा।

18 से 35 वर्ष होनी चाहिए आयु
वृहद मेला सुबह 10 बजे से शुरू होगा। मेले में भाग लेने के लिए 18 से 35 वर्ष की आयु होनी चाहिए। प्रभारी सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय सुशील कुमार का कहना है कि मेले में आवेदन करने के पश्चात अभ्यर्थी अपनी पंजीकरण स्लिप (यूजर आईडी व पासवर्ड के साथ), बायोडाटा की छायाप्रति अपने साथ लानी होगी।

साक्षात्कार के लिए लाने होंगे प्रमाण पत्र
मेले में भाग लेने लिए क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की विभागीय पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकृत होना अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी इस रोजगार मेले के लिए अपना ऑनलाइन आवेदन विभागीय पोर्टल पर कंपनियों के लिए साक्षात्कार के लिए आवेदन करना होगा। जिसमें लॉग इन करना होगा। पोर्टल पर सहारनपुर जिला चुनना होगा। रोजगार मेले में रिक्तियां प्रदर्शित होगी। कार्यालय मे होने वाले साक्षात्कार में भाग लेने के लिए ओरिजिनल प्रमाण पत्र लाने होंगे।

सुशील कुमार ने कहना है कि रोजगार मेले के लिए किसी भी प्रकार का व्यय देय नहीं होगा। इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए किसी भी कार्य दिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करना अनिवार्य होगा।

खबरें और भी हैं...