पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नकुड़ में टिग्गू और लंगडी टांग प्रतियोगिताओं का आयोजन:पांच टीमों ने लिया हिस्सा, विजेताओं को किया गया सम्मानित, प्रधानाचार्य ने दी शुभकामनाएं

नकुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर के नकुड़ तहसील अंतर्गत गंगोह क्षेत्र में राम कृष्ण मेहता इंटर कॉलेज में आयोजित कैंप के चौथे दिन टिग्गू और लंगडी टांग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें छात्र-छात्राओं ने बढ चढ़कर हिस्सा लिया। चौथे दिन कैंप का शुभारम्भ उप-प्रधानाचार्या सुमन मेहता नेटिग्गू खेलकर किया। आउट डोर खेल वर्षा के कारण प्रभावित रहे। इस दौरान केवल इन्डोर खेल प्रतियोगिताएं ही कराई जा सकी।

पांच टीमों ने भाग लिया

टिग्गू प्रतियोगिता में प्रभारी मंजू शर्मा व आस्था सहल के निर्देशन में प्रतियोगिता तीन राउंड तक चली। फाइनल में टीम ए की हर्शी प्रथम जबकि टीम बी की शिवानी द्वितीय स्थान पर रही। लंगडी टांग प्रतियोगिता में प्रभारी मंजू शर्मा के मार्गदर्शन में 10 प्रतिभागियों की पांच टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में शिवानी, हर्शी, वंशिका, विशाखा, युविका, आकृति, वैष्णवी, छवि, अनुष्का, आकांक्षा ने प्रतिभाग किया। शिवानी और हर्शी की टीम ने प्रथम स्थान, वंशिका और विशाखा की टीम ने द्वितीय स्थान जबकि अनुष्का और आकांक्षा की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निर्णायक मण्डल में सुमन मेहता और मोनिका शर्मा रही।

प्रधानाचार्य ने दी शुभकामनाएं

इस अवसर पर प्रवीण शर्मा, मनोज शर्मा, कंवरसेन, आरिफ राणा, सुशील सैनी, सुमरन दास, युनुस अली, नैन कुमार, ममता, मेघराज, विरेन्द्र, अभिषेक आदि का विशेष सहयोग रहा। प्रबंधक ईश्वर दयाल गोयल और प्रधानाचार्य रोहिताश कुमार ने छात्र-छात्राओं को अपने बचपन के खेलों के विषय में बताते हुए शुभकामनाएं दी।

श्री जगन्नाथ सरस्वती विद्या मन्दिर इंटर कॉलेज में समर कैम्प के अन्तर्गत कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में काकुल, कनिका, सलोनी, पायल, ज्योति, दिव्या, विशाखा, वैष्णवी, खुशी, कीर्ति, सृष्टि, ऋतु आदि द्वारा बनाई गई कलाकृतियों को सभी ने सराहा। प्रबन्धक नीरज अग्रवाल ने छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि चित्रकला से जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में निखार आता है, प्रधानाचार्य शुभम गुप्ता ने चित्रों को समाज मे जागरूकता लाने वाला बताया। स्टाफ का पूर्ण सहयोग मिला।

खबरें और भी हैं...