पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नकुड़ में चला प्रशासन का बुलडोजर:एसडीएस की मौजूदगी में हटाया गया अतिक्रमण, अवैध कब्जा करने पर होगी वैधानिक कार्रवाई

नकुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नकुड़ में सोमवार को अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया। एसडीएम के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल और नगर पालिका के कर्मी पहुंचे और बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान एसडीएम ने कहा की दोबारा अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण हटवाया
सोमवार की देर शाम भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे उपजिलाधिकारी अजय कुमार अम्बष्ट,नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी भूपराम वर्मा, नपा कर्मी सुरेश सैनी, आशीष शर्मा, पंकज रोहिला और कोतवाली पुलिस बल के साथ नगर में मक्कड़ जाल की तरह फैले अतिक्रमण को हटवाने के लिए सहारनपुर रोड पर गंगोह पहुंचे।जहां पर प्रशासन ने बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण हटवाया।

दुकानों का शटर बंदकर भागे दुकानदार
कस्बे में जैसे ही अतिक्रमण हटाने की सूचना व्यापारियों को लगी तो वे दुकानों का शटर बंदकर भाग खड़े हुए।कुछ अतिक्रमणकारियों ने स्वयं ही अपने खोखे, टीन शेड, नालों के ऊपर बने चबूतरे आदि हटाने शुरू कर दिए।

बुलडोजर से हटाया जा रहा अतिक्रमण
बुलडोजर से हटाया जा रहा अतिक्रमण

अतिक्रमणकारियों के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई
एसडीएम अजय कुमार अम्बष्ट ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को अतिक्रमण करने नहीं दिया जाएगा। अतिक्रमण कारी चाहे कितनी भी पहुंच वाला हो, उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर जुर्माना वसूलने के बाद जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

खबरें और भी हैं...