पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसडीएम ने देवबंद के विकास कार्यों का किया निरीक्षण:तालाबों पर कब्जा मिलने पर लगाई फटकार, बोले- दो दिन में हटाएं अतिक्रमण

देवबन्द, सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भू-माफिया से सरकारी जमीनों और तालाबों को कब्जामुक्त कराने के लिए एसडीएम देवबंद के नेतृत्व में लगातार अभियान चलाया जा रहा है l सोमवार को एसडीएम दीपक कुमार ने ग्राम खटोली में तालाब और सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने बुधवार को तालाब को अतिक्रमणमुक्त कराने के निर्देश दिए।

सफाई व्यवस्था सुचारु कराने के निर्देश

एसडीएम दीपक कुमार सोमवार को औचक निरीक्षण पर खटोली गांव पहुंचे। निरीक्षण के दौरान तालाब पर अवैध कब्जे और गंदगी देखकर नाराजगी जाहिर की। साथ ही बीडीओ से वार्ता कर बुधवार तक गांव के तालाबों से अवैध अतिक्रमण हटाने और सफाई व्यवस्था सुचारु कराने के निर्देश दिए।इस दौरान एसडीम दीपक कुमार ने गांव के पंचायती घर और प्राथमिक विद्यालय का भी निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया और मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

देवबंद में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम।
देवबंद में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम।

जल निकासी गांव की सबसे बड़ी समस्या

एसडीएम दीपक कुमार ने कहा कि बुधवार से बुलडोजर से तालाब पर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाया जाएगा। उप जिलाधिकारी ने बताया कि गांव में पानी की निकासी की सबसे बड़ी समस्या है, जिसको लेकर तालाबों पर अवैध अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए गए हैं। इस मौके पर राजस्व विभाग के कानूनगो, लेखपाल सतीश कुमार, ग्राम प्रधान अनुराधा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...