पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवबन्द से लापता हुए बुजुर्ग का नहर में मिला शव:5 सितंबर को स्कूटी लेकर घर से निकले थे टहलने, हत्या की आशंका

देवबन्द, सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंद से लापता हुए बुजुर्ग का 3 सप्ताह बाद शामली जिले के जलालाबाद में नहर से शव बरामद हुआ। अब सुई हत्या और आत्महत्या के बीच घूम रही है। बुजुर्ग का शव पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के रहस्य से पर्दा उठ पाएगा। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

बॉडी से हाथ और पैर का हिस्सा था गायब

पठानपुरा से तीन हफ्ते पहले संदिग्ध हालात में 65 वर्षीय बुजुर्ग खालिद खान लापता हो गए थे। नहर से शव मिलने के बाद उनकी स्कूटी देवबंद के गांव कुरड़ी से बरामद हुई। बताया जा रहा है कि बॉडी से हाथ और पैराें का कुछ हिस्सा गायब था। परिजन इसे हत्या मान रहे हैं। 5 सितंबर को रात में खालिद खाना खाने के बाद स्कूटी लेकर टहलने निकले थे, लेकिन वह घर नहीं लौटे। 6 सितंबर को कोतवाली देवबंद में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

देवबंद में मृतक के घर के बाहर लगी भीड़
देवबंद में मृतक के घर के बाहर लगी भीड़

रेती चौक में पान की दुकान चलाते थे खालिद

परिजन का कहना है कि खालिद की किसी ने हत्या की है। रेलवे रोड चौकी प्रभारी विपिन त्यागी ने बताया कि शव को नहर से बरामद किया गया है। शव क्षत-विक्षत है। उन्होंने बताया कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा। मृतक खालिद खान नगर के अति व्यस्त रेती चौक में पान की दुकान चलाते थे। उनके परिवार में पत्नी और 2 बेटे हैं।