पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • Deoband
  • Oath Taking Ceremony Of Udyog Vyapar Mandal Organized In Deoband Oath Administered To The Office Bearers, Minister Of State Said – Government Is Committed To The Safety And Development Of Traders

देवबंद में उद्योग व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित:पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ, राज्यमंत्री बोले- सरकार व्यापारियों की सुरक्षा और उनके विकास के लिए वचनबद्ध

देवबन्द2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर जिले के देवबंद में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उत्तर प्रदेश ने शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में लोक निर्माण विभाग मंत्री कुं. बृजेश सिंह पहुंचे। इससे अलावा बड़ी तादाद में नगर के व्यापारी और गणमान्य लोग शामिल हुए। समारोह में संगठन के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई।

व्यापारी हित के लिए सरकार कई योजनाएं चला रही है

राज्यमंत्री कुं बृजेश सिंह ने कहा कि व्यापारी का योगदान किसी भी देश के लिए महत्वपूर्ण होता है। उत्तर प्रदेश सरकार व्यापारियों की सुरक्षा और उनके विकास के लिए वचनबद्ध है। साथ ही व्यापारी हित के लिए कई योजनाएं चला रही है।

संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने सभी व्यापारियों से आह्वान किया कि अपने कारोबार में पारदर्शिता रखें। किसी भी समस्या के लिए संगठन से विचार विमर्श करें। कहा कि उनका संगठन व्यापारियों की सुरक्षा के लिए लगातार सक्रिय है। व्यापारियों का शोषण किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आज व्यापारी निडर होकर अपना व्यवसाय कर रहा है

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ महेंद्र सैनी ने कहा कि व्यापारी सुरक्षित और सुखी होंगे तो समाज और देश की तरक्की की नई राहें खुलेंगी। कहा कि योगी सरकार में पूरे प्रदेश का व्यापारी फल-फूल रहा है। आज व्यापारी निडर होकर अपना व्यवसाय कर रहा है।

इस अवसर पर संगठन के नगर अध्यक्ष दीपक गर्ग ने कहा कि नगर व क्षेत्र के व्यापारियों की हर समस्या के लिए वह 24 घंटे तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कहीं भी किसी व्यापारी को किसी तरह की कोई समस्या आ रही हो तो उनसे किसी भी समय संपर्क कर सकता है। समस्या का सक्रियता के साथ समाधान कराया जाएगा।

इस मौके पर यह लोग मौजूद रहे

इस अवसर परलकी गोयल, मकबूल अहमद, अजय गर्ग, मुस्तफा सलमानी, सेठ कुलदीप कुमार, शिवराज सिंह रोड, अनुज गर्ग, मनोज गोयल, परवेज आलम, दिलशाद मलिक, राजीव अग्रवाल, राम मोहन सैनी, मोहम्मद समीर, प्रदीप त्यागी, राजीव बंसल, अजय त्यागी, अजय मदान, फूल मियां सहित बड़ी तादाद में व्यापारी और नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...