पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, VIDEO:दुकान से लौटते समय झोंका फायर, मरने से पहले बताए आरोपियों के नाम, 2 गिरफ्तार

देवबन्द, सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल स्टोर संचालक नरेश सैनी का फाइल फोटो।

देवबंद में दुकान से घर लौट रहे मेडिकल स्टोर संचालक को रंजिश के चलते गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में युवक की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मेडिकल स्टोर संचालक ने मरने से पहले आरोपियों के नाम बता दिए। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें संचालक आरोपियों के नाम बताते हुए नजर आ रहा है।

गांव करनजालि निवासी 32 साल के नरेश सैनी तल्हेड़ी चुंगी पर मेडिकल स्टोर चलाते हैं। सोमवार रात दुकान बंद कर वह घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी व्यक्ति ने नरेश सैनी को गोली मार दी l लहूलुहान हालत में राहगीरों ने नरेश को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

देवबंद में युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।
देवबंद में युवक की गोली मारकर हत्या करने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

भाई ने रंजिश के कारण दो लोगों पर जताया शक

मृतक के भाई परमेश कुमार ने गांव तल्हेड़ी खुर्द के सोनू पुत्र अतर सिंह और देवबंद के सैनी सराय निवासी नितेश पुत्र राजवीर के खिलाफ रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी सोनू गांव तल्हेड़ी खुर्द के प्रधान का पति है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच की जा रही है।

प्रेम-प्रसंग में हत्या करने की हो रही चर्चा

नरेश सैनी की शादी 6 वर्ष पहले हुई थी। उसके परिवार में पत्नी और एक 4 साल की बेटी है। वहीं क्षेत्र में चर्चा है कि नरेश सैनी की हत्या प्रेम-प्रसंग चलते की गई है। बताया जा रहा है कि नरेश के परिवार के एक व्यक्ति का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिस कारण नरेश की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।