पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चेकिंग में पकड़े गए 30 बिजली चोर:देवबंद में सुबह से चला सघन बिजली चेकिंग अभियान, मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी

देवबन्दएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवबंद में सुबह से सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। - Money Bhaskar
देवबंद में सुबह से सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

देवबंद क्षेत्र में बिजली चोरी रोकने के लिए बिजली विभाग द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। बिजली चोरी को रोकने के लिए अब आला अफसर भी मैदान में उतर गए हैं। बुधवार की सुबह तड़के से ही आला अफसरों के नेतृत्व में नगर के कई इलाकों में सजन सघन बिजली चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान बिजली चोरी का दोषी पाए जाने वाले दर्जनों व्यक्तियों के खिलाफ बिजली विभाग मुकदमे दर्ज करायेगा।

नगर में अधीक्षण अभियंता मुनेश चोपड़ा, अधिशासी अभियंता श्री सुधाकर, उपखंड अधिकारी अनिल कुमार चौरसिया के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया है, जिससे बिजली चोरों में हड़कंप मचा हुआ है। बुधवार को सुबह तड़के 5 बजे से नगर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा, बाल्मीकि बस्ती, नेचलगढ़, पठानपुरा, दगड़ा आदि क्षेत्रों में बिजली विभाग के द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

बिजली चोरों के खिलाफ विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया।
बिजली चोरों के खिलाफ विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया।

आगे भी जारी रहेगा अभियान
अभियान के दौरान लगभग 30 व्यक्तियों को बिजली चोरी का दोषी पाया गया जिनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। अधिशासी अभियंता सुधाकर ने बताया है कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। बिजली चोरी कर रहे लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इसके लिए एक विशेष टीम का गठन कर दिया गया है l यह टीम बिजली चोरों को पकड़ने के लिए दिन रात चेकिंग क्षेत्र मे चेकिंग करेगी। चेकिंग टीम में विशेष रुप से अवर अभियंता विजय, अवर अभियंता शशिकांत, रिंकू कुमार, मोहम्मद जीशान, संजय, लाइनमेन श्याम कुमार आदि लोग मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...