पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवबंद में चला प्रशासन का बुल्डोजर:सरकारी बुलडोजर ने तालाब किनारे बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया

देवबन्द2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में एसडीएम दीपक कुमार के नेतृत्व में सरकारी संपत्तियों व तालाबों से अवैध कब्जे लगातार हटाए जा रहे हैंl बुधवार को भी सरकारी बुलडोजर ने तालाब किनारे बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दियाl

गांव भायला में तालाब से हटाया अवैध कब्जा

राजस्व विभाग की टीम ने बुधवार को गांव भायला में सरकारी तालाब पर बुल्डोजर पर बरसो से जमे अवैध कब्जे को ध्वस्त कराकर कब्जामुक्त किया। तालाब पर पक्का निर्माण कर अवैध रुप से कब्जा किया गया था। शासन के आदेश पर सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जे हटवाने की प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को राजस्व विभाग की टीम ने हलका लेखपाल नवीन कुमार और भायला कलां के प्रधान देवेंद्र राणा की मौजूदगी में भायला कलां गांव से सरकारी तालाब से अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलवा उसे ध्वस्त करा दिया।

तालाब किनारे था पक्का निर्माण

एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि कई वर्षोसे तालाब के कुछ हिस्से पर कब्जा कर उस पर अवैध रूप से पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किए हुए था। उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद तहसील की टीम ने उएसे हटवा दिया है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के अनुपालन में प्रदेश सरकार के आदेश पर सरकारी संपत्तियों पर किए गए कब्जों को हटवाने को अभियान चलाया जा रहा है। जहां भी प्रशासन को अवैध कब्जों की सूचना मिल रही है उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...