पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवबंद में किसानों ने एसडीएम को समस्याओं से कराया अवगत:तालाब से अतिक्रमण हटाने की रखी मांग, भाकियू तोमर मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में किसानों ने की मुलाकात

देवबन्द2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंदl क्षेत्र में किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू तोमर गुट सक्रिय बना हुआ हैl मंगलवार को मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में किसानों ने एसडीएम दीपक कुमार से मुलाकात कीl तालाब कब्जा मुक्त कराए जाने सहित किसानों की विभिन्न समस्याओं को एसडीएम के समक्ष रखा और उनका अविलंब समाधान कराए जाने की मांग की।

मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में किसानों की मुलाकात
मंगलवार को संगठन के मंडल अध्यक्ष चौधरी विरेंद्र सिंह व जिला महामंत्री हाजी अब्बास के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम दीपक कुमार के सामने विभिन्न समस्याएं रखी। किसानों ने बताया कि परोली गांव में तालाब की भूमि पर अतिक्रमण कर लिए जाने से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।

अतिक्रमण हटाने की रखी मांग
आगे बरसात का सीजन है यदि तालाब को अतिक्रमण मुक्त नहीं कराया गया तो ग्रामीणों के लिए समस्या जटिल हो जाएगी। उन्होंने तालाब से अतिक्रमण हटवाने, रेलवे कॉरिडोर के बराबर वाले रास्ते के निर्माण कार्य को जल्द पूरा कराने की मांग की। एसडीएम दीपक कुमार ने किसानों की समस्याओं को ध्यान से सुन कर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण को निर्देशित किया।

यह किसान रहे मौजूद
इस मौके पर ब्लाक महासचिव अतहर नकवी, नगर अध्यक्ष कलीम गौड़, शहजाद, फरमान अली, पंजाब सिंह, अभिमन्यु, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...