पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवबंद में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान:काटे गए चालान, पॉलिथीन का प्रयोग कर रहे दुकानदारों पर लगाया जुर्माना, दी चेतावनी

देवबन्दएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र में सोमवार को नगर के व्यस्त इलाकों में आला अफसरों ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान कई क्षेत्रों से अतिक्रमण हटाया गया। इसके साथ ही पॉलिथीन का प्रयोग करने वाले दुकानदारों पर जुर्माना भी लगाया गया।

क्षेत्र में सोमवार को सुभाष चौक से एमबीडी चौक रेलवे रोड, अनाज मंडी होते हुए थाना कोतवाली तक आलाधिकारी व नगर पालिका की संयुक्त टीम बाजारों पर निकली। इस दौरान दो दर्जन दुकानों के सामने से सड़कों पर रखे सामान व अवैध निर्माण को हटाया गया। इतना ही नहीं अतिक्रमण फैलाने वाले आधा दर्जन दुकानदारों पर प्रशासनिक टीम द्वारा जुर्माना भी लगाया गया। पॉलीथिन का प्रयोग कर रहे पांच दुकानदारों पर भी प्रशासन ने जुर्माना ठोंका।

खुद हटा लें सामान

टीम ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि भविष्य में यदि अतिक्रमण मिला तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि अभियान लगातार जारी रहेगा। शहर में जिन लोगों ने अतिक्रमण फैला रखा है, सड़कों पर सामान रखते हैं।वह स्वयं अपना सामान उठा लें अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बाजारों में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान एसडीएम दीपक कुमार, सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी, अधिशासी अधिकारी धीरेंद्र राय ,कोतवाल प्रभाकर कैंतूरा, सफाई निरीक्षक पोपिन कुमार सहित बाबू विकास चौधरी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...