पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देवबंद में चाकू की नोक पर भाभी से रेप:घर में अकेला पाकर देवर ने बंद कर लिया दरवाजा, जान से मारने की दी धमकी

देवबन्द2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवबंद में घर में अकेली भाभी के साथ देवर ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। घटना के बाद आरोपी परिजनों समेत घर से फरार है।

शामली के कस्बा थाना भवन क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी 2 वर्ष पहले देवबंद क्षेत्र के एक गांव में हुई थी।

गलत नजर रखते थे देवर

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसके दो कुंवारे देवर उस पर गलत नजर रखने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि 15 दिन पहले एक देवर ने उसके साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें की थी। इसके बारे में उसने अपने पति को बताया था। पति ने उल्टे उसे ही डांट फटकार कर चुप करा दिया l

अकेला पाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि 24 सितंबर को उसका पति, सास और ससुर मजदूरी पर गए हुए थे। इस बीच दूसरे नंबर के देवर ने उसके कमरे में घुस कर कुंडी बंद कर ली। इसके बाद मुंह दबा कर चाकू दिखाकर डराया धमकाया। इसके बाद दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने बताया कि उसने अपने पति और सास-ससुर को घटना के बारे में बताया। इसके बाद वे आरोपी देवर को लेकर घर से फरार हो गए। पीड़िता ने फोन कर मायके के लोगों को बुलवा लिया। पीड़िता ने रविवार की शाम अपनी बहन, बहनोई और दादा के साथ देवबंद कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...