पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेहट में गरजा प्रशासन का बुलडोजर:शाकंभरी रोड व गांधी चौक से हटाया गया अतिक्रमण

बेहटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अतिक्रमण हटाने के लिए 24 मई तक का दिया गया था समय। - Money Bhaskar
अतिक्रमण हटाने के लिए 24 मई तक का दिया गया था समय।

प्रशासन द्वारा दी गई समयावधि पूरी होने के बाद बुधवार को नगर पंचायत एवं पुलिस टीम ने बेहट में अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान कुछ व्यापारियों का अतिक्रमण ध्वस्त किया तो अन्य व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने के लिए समय मांगा। इस पर अधिशासी अधिकारी ने जल्द ही अतिक्रमण हटाने के लिए कहा।

रविवार को तहसीलदार प्रकाश सिंह ने व्यापारियों के साथ कोतवाली में अतिक्रमण को लेकर बैठक की थी। जिसमें व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए 24 मई का समय दिया गया था। कुछ व्यापारियों ने खुद ही अतिक्रमण हटा लिया था। बुधवार को समयावधि पूरी होने के बाद नगर पंचायत के अधिकारियों ने अतिक्रमण हटवाया।

व्यापरियों ने एक दिन का मांगा समय

सबसे पहले टीम थाने के सामने गांधी चौक में पहुंची, यहां टीम ने बुलडोजर से दुकान के सामने डाली गए टीन शेड को ध्वस्त कराया। इस पर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। व्यापारियों ने अधिशासी अधिकारी से अतिक्रमण हटाने के लिए एक दिन का समय मांगा। इस पर उन्होंने व्यापारियों को आज ही अतिक्रमण हटाने के लिए कहा।

गांधी चौक में अतिक्रमण हटाता बुलडोजर।
गांधी चौक में अतिक्रमण हटाता बुलडोजर।

अतिक्रमण न हटाने पर दोबारा चलेगा अभियान

इसके बाद टीम ने मेन रोड, शाकंभरी रोड से अतिक्रमण हटवाया। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि व्यापारियों को आज ही अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया है इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो दोबारा अभियान चलाया जाएगा और संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...