पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वार में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंदा:लकड़ी के सोखते से भरी ट्राली हुई अनियंत्रित, लोगों ने तालाब में कूदकर बचाई जान

स्वारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वार में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंद दिया। - Money Bhaskar
स्वार में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंद दिया।

शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे रामपुर स्वार मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया। इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी एक टांग फ्रैक्चर हो गई। वहीं अनियंत्रित ट्राली को अपनी ओर आता देखकर पुलिया पर बैठे लोगों ने नीचे कूदकर अपनी जान बचाई।

रामपुर की तरफ से लकड़ी के सोखते भरकर आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने नरपतनगर में मोटरसाइकिल सवार दून्दाबाला के निवासी महबूब अली को रौंदा डाला। इसमें मोटरसाइकिल सवार की एक टांग फैक्चर हो गई है। मोटरसाइकिल सवार को रौंदने के बाद तेज गति ट्रैक्टर ट्रॉली मोटरसाइकिल को घसीटता हुआ चला गया। वहीं पीपलसाना मोड़ पर पुलिया पर बैठे लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपनी तरफ आता देखा तो पुलिया से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई है।

रामपुर स्वार मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई।
रामपुर स्वार मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठी हो गई।

प्रतिदिन गुजरते हैं ओवरलोड तेज रफ्तार वाहन
आसपास के लोगों ने बताया कि रोज लकड़ी के सोखतों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली इस मार्ग से गुजरती हैं। इनकी गति काफी ज्यादा तेज होती है। ट्रैक्टर चालक ओवरलोड भी करते हैं, लेकिन इनकी रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की जाती है। इसी वजह से आज यह हादसा हो गया। अगर लोग समय से पुलिया के नीचे तालाब में नहीं कूदते तो आज कई लोगों की जान चली जाती। वहीं घायल बाइक सवार को उत्तराखंड स्थित काशीपुर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...