पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क किनारे वाहन खड़ा करने पर होगी कार्रवाई:मसवासी में एसडीएम स्वार ने रिक्शा स्टैंड और पार्किंग स्थल के लिए जमीन चयनित की

स्वारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृत सरोवर योजना के तहत किए जा रहे कार्यों  का एसडीएम ने लिया जायजा। - Money Bhaskar
अमृत सरोवर योजना के तहत किए जा रहे कार्यों का एसडीएम ने लिया जायजा।

स्वार एसडीएम और कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी सचिन राजपूत ने आदर्श नगर पंचायत कर्मचारियों के साथ रिक्शा स्टैंड और पार्किंग के लिए स्थान चयनित किया। मार्ग के आसपास किसी भी वाहन को खड़ा नहीं होने देने की हिदायत दी गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देश के कार्यक्रम के तहत स्वार एसडीएम सचिन राजपूत ने आदर्श नगर पंचायत मसवासी वरिष्ठ लिपिक अमित चंद्रा के साथ नगर में कई स्थानों पर भ्रमण किया।

रिक्शा स्टैंड के लिए और वेल्डिंग जोन पार्किंग के लिए स्थान चयनित किया। नगर में अमृत सरोवर के अंतर्गत गाटा संख्या 484 वार्ड नंबर 12 मोहल्ला चाऊपुरा तालाब पर चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उन्होंने कर्मचारियों से मुरादाबाद बाजपुर बस स्टैंड और नगर के मुख्य मार्गों पर किसी भी हालत में भारी वाहनों को खड़ा नहीं होने देने की हिदायत दी।

एसडीएम ने अमृत सरोवर के तहत कराई जा रही सफाई और सौदंर्यीकरण का निरीक्षण किया।
एसडीएम ने अमृत सरोवर के तहत कराई जा रही सफाई और सौदंर्यीकरण का निरीक्षण किया।

अमृत सरोवर को स्वच्छ रखने का लिया संकल्प
स्वार एसडीएम सचिन राजपूत ने आदर्श नगर पंचायत मसवासी के कर्मचारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए हैं कि मसवासी स्थित अमृत सरोवर को साफ सुथरा बनाने के हर संभव प्रयास किए जाएं। अगर अमृत सरोवर में साफ सफाई दुरुस्त नहीं दिखी तो संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी को देखते हुए आदर्श नगर पंचायत मसवासी के समस्त कर्मचारियों ने अमृत सरोवर को साफ सुथरा रखने का संकल्प लिया।

सड़क किनारे न हो पार्किंग​​​​​​​
स्वार एसडीएम और आदर्श नगर पंचायत मसवासी के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी सचिन राजपूत ने मसवासी स्वार काशीपुर मार्ग पर वाहन ना खड़े कराने के निर्देश नगर पंचायत कर्मचारियों को दिए।उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अवैध तरीके से मार्ग के किनारे वाहन ना खड़े कराए जाएं, सड़क किनारे पार्किंग मिलने पर संबंधित पर कार्रवाई निश्चित है। इस मौके पर आदर्श नगर पंचायत चेयरमैन हरिओम मौर्य सहित आदर्श नगर पंचायत मसवासी के कर्मचारी गण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...