पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वार में बाजारों से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया:एसडीएम की मौजूदगी में सामान जब्त, दुकानदारों ने परेशान करने का आरोप लगाया

स्वारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्वार में बाजारों से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया। - Money Bhaskar
स्वार में बाजारों से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया।

स्वार क्षेत्र की आदर्श नगर पंचायत मसवासी नगर में नगर पंचायत प्रशासन की ओर से अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर सिर्फ औपचारिकता ही निभाई है। नगर के काशीपुर मार्ग पर दुकानदारों द्वारा अपनी अपनी दुकानों के सामने अतिक्रमण कर रखा था, जिसको स्वार एसडीएम सचिन राजपूत की मौजूदगी में हटाया गया है।

स्वार एसडीएम और नगर पंचायत के कार्यवाहक अधिशासी अधिकारी सचिन राजपूत ने वरिष्ठ लिपिक अमित चंद्रा सहित आदर्श नगर पंचायत मसवासी के समस्त कर्मचारियों सहित मसवासी चौकी इंचार्ज कोमल सिंह दल बल के साथ पहुंचे। इसके बाद नगर के काशीपुर मार्ग पर दुकानों के बाहर रखे सामान को दुकानदारों से अंदर रखने की हिदायत दी गई।

एसडीएम के नेतृत्व में बाजारों से हटवाया गया अतिक्रमण।
एसडीएम के नेतृत्व में बाजारों से हटवाया गया अतिक्रमण।

ट्राली में भरकर ले गए टीनशेड
दुकानदारों का टीन शेड उतार लिया और नगर पंचायत कर्मचारी ट्राली में भरकर नगर पंचायत कार्यालय अपने साथ ले गए। इस दौरान दुकानदारों में हड़कंप मचा है। दुकानदारों का कहना है कि नगर पंचायत प्रशासन अस्थाई अतिक्रमण हटाने के नाम पर दुकानदारों को परेशान कर रहा है। दुकानों के आगे से टीन शेड उतारकर नगर पंचायत कर्मी ट्राली में भरकर ले गए।

स्थायी अतिक्रमण हटाने से परहेज
स्थाई अतिक्रमण हटाने से नगर पंचायत कर्मचारी परहेज करते रहे। वहीं, स्वार एसडीएम सचिन राजपूत ने बताया है कि शासन द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार यह अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत मार्ग के किनारे जितने भी दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानों के सामने अतिक्रमण कर रखा है उसको हर हाल में हटाना है। क्षेत्र में मार्ग के किनारे खड़े वाहनों को और दुकानों के सामने किए गए अतिक्रमण को हटवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...