पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहाबाद में खंडहर में युवक का शव मिला:कल से लापता था युवक, शव के पास नशे का इंजेक्शन मिला

शाहबाद, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। - Money Bhaskar
युवक की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

शाहबाद के बिजली घर के खंडहर में एक युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया। वह कल से घर से लापता था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कानून गोयान मोहल्ला निवास बॉबी (27) रंगाई-पुताई का काम करता था। सोमवार से वह घर से लातपा था। मंगलवार को संविदा कर्मी जब पानी लेने के लिए खंडहर में पहुंचा तो उसने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

बड़ी मात्रा नशे का इंजेक्शन मिला

मृतक बॉबी का शव मिला वहां बड़ी तादाद में नशे के इस्तेमाल की हुई इंजेक्शन पडे थे। बताया जा रहा है कि बॉबी भी नशा करता था। शायद अधिक नशा करने की वजह से उसकी जान चली गई हो। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चलेगा।

40 दिन पहले ही हो गई थी बड़े भाई की मौत

मृतक के बड़े भाई शद्दन की मृत्यु को अभी 40 दिन भी नहीं हुए हैं । उसका लंबी बीमारी के बाद देहांत हुआ था। जिसस परिजन अभी उबरे नहीं थे कि छोटे भाई की भी मौत हो गई। घर पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा।

2 वर्ष पूर्व हुआ था मृतक का विवाह

मृतक बॉबी का विवाह लगभग दो वर्ष पूर्व नैना के साथ हुआ था। उसके पास एक 8 वर्षीय बेटा है। वहीं परिवार में एक बेवा मां सहित दो छोटे भाई जो कि बाहर काम करते हैं।

आखिर आते कहां से हैं नशे के इंजेक्शन

जहां एक तरफ ड्रग इंस्पेक्टर आए दिन मेडिकल पर छापामारी करते हैं। इसके बावजूद शाहबाद के ही बिजली घर के खंडहर में बड़ी तादाद में यूज किया हुआ नशे के इंजेक्शन पड़े हुए मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कानूनी कार्रवाई के लिए परिजनों की ओर से कोई तहरीर अभी तक नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...