पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Rampur
  • View AIMIM Ticket Fund In VIDEO: Tickets Are Available From Any Seat On Giving 15 Lakhs, The State Spokesperson Said Begging For 10 10 Rupees On WhatsApp

ओवैसी की पार्टी का 15 लाख में बिक रहा टिकट:यूपी में AIMIM के प्रदेश प्रवक्ता का VIDEO सामने आया, 15 लाख में टिकट बेचने की बात, फिर 5 लाख तक में आ गए

रामपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ उत्तर प्रदेश प्रवक्ता पवन राव। - फाइल फोटो

असदुद्दीन आवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) यूपी में टिकट बेच रही है। कीमत है 15 लाख रुपए। इसका खुलासा हुआ है पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता डॉ. पवन राव के एक वीडियो में। वीडियो में डॉ. पवन राव टिकट की खरीद फरोख्त का सौदा करते दिखाई दे रहे हैं। 15 लाख से शुरू हुई सौदेबाजी 5 लाख पर आकर रुकती है, लेकिन कैंडिडेट रुपए देने को तैयार नहीं होता है।

सौदेबाजी के दौरान किसी सदर साहब का जिक्र होता है जो 5 लाख रुपए लेकर टिकट देने की बात कहते हैं। मामले का वीडियो सामने आया है। हालांकि, भास्कर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। उधर, डॉ. राव वॉट्सऐप पर 10-10 रुपए भीख मांगे जाने का जिक्र भी करते हैं।

15 लाख में बांट रहे टिकट
दरअसल, वायरल वीडियो प्रदेश प्रवक्ता डॉ. पवन राव अंबेडकर और प्रदेश महासचिव मौलाना कारी लईक अहमद की बातचीत का है। इसमें मौलाना नानपारा बहराइच से टिकट मांग रहे हैं, लेकिन इसके लिए वह रुपए देने को तैयार नहीं है। डॉ. पवन राव 15 लाख में टिकट देने की बात कहते हैं।

रुपए नहीं तो खाली रहेगी सीट
साथ ही कहते हैं सदर साहब के कहने पर वह 10 लाख भी नहीं मांगे रहे, सिर्फ 5 लाख में टिकट दे रहे हैं। मौलाना कहते हैं कि टिकट दो या न दो, वह रुपए नहीं देखे। इस पर डॉ. राव कहते हैं कि कोई बात नहीं। सीट खाली रहेगी, लेकिन सदर साहब से 5 लाख देने की बात कही है, वो तो देने ही पड़ेगे। अभी एक से 15 लाख लेकर बैठा हूं, उसने तो कुछ नहीं कहा।

AIMIM के उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता पवन राव टिकट की खरीद फरोख्त का सौदा करते दिखाई दे रहे हैं। - फाइल फोटो
AIMIM के उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता पवन राव टिकट की खरीद फरोख्त का सौदा करते दिखाई दे रहे हैं। - फाइल फोटो

रुपए नहीं देने पर भगा रहे हैं
इसके बाद वह टिकट के लिए रुपए नहीं देने पर वह मौलाना को भगा रहे हैं। प्रदेश महासचिव मौलाना कारी लईक को प्रदेश कार्यालय पर गलियां देने की चर्चा करते हैं। प्रदेश प्रवक्ता के घर पर हुई इस खरीद फरोख्त के दौरान हैदराबाद के कोई माजिद हुसैन भी मौजूद हैं।

उधर, मामले को लेकर AIMIM के जिलाध्यक्ष मकतूब अली ने बताया कि प्रदेश में कई प्रवक्ता हैं। डॉ. पवन राव अंबेडकर का कुछ कंफर्म नहीं है कि वह क्या हैं। टिकट के लिए करीब साढ़े तीन लाख रुपए पार्टी फंड में जमा किए जाते हैं। अगर वह 15 लाख रुपए मांग रहे हैं तो यह गलत है।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी है AIMIM
बता दें, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी है। अभी हाल ही में उन्होंने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। AIMIM ने यूपी में 100 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

AIMIM ने वेस्ट यूपी की 9 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

यूपी विधानसभा चुनाव में AIMIM ने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। असदुद्दीन ओवैसी ने वेस्ट यूपी की 9 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। AIMIM की तरफ से जारी लिस्ट में डॉ. महताब को लोनी (गाजियाबाद), फुरकान चौधरी को गढ़ मुक्तेश्वर (हापुड़), हाजी आरिफ को धौलोना हापुड़ से उम्मीदवार बनाया गया है।

वहीं, रफत खान को सिवाल खास- मेरठ, जीशान आलम को सरधना- मेरठ, तसलीम अहमद को किठौर- मेरठ, अमजद अली को बहत- सहारनपुर, शाहीन रजा खान (राजू) को बरेली-124, और मरगूब हसन को सहारनपुर देहात से प्रत्याशी बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...