पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामपुर में धार्मिक भावनाओं भड़काने की कोशिश:हाईवे जाम कर मुस्लिम युवक को दी गई धमकी

रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाईवे जाम कर उत्पात मचाते उप्द्रिवयों का वीडियो

रामपुर में असामाजिक तत्वों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 24 जाम कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाली अशोभनीय टिप्पणी की। इस दौरान उपद्रवी अशोभनीय टिप्पणी करने के साथ-साथ गाली गलौज करते हुए रेलवे स्टेशन पर लगने वाले एक मुस्लिम युवक के ठेले को हटाने की धमकी दे रहे थे। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

उपद्रवियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमें की मांग करते इमरान अली खां उर्फ बिटटू
उपद्रवियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमें की मांग करते इमरान अली खां उर्फ बिटटू

मुस्लिम युवक के चाय के ठेले को हटाने की दे रहे थे धमकी

रामपुर में 28 जून का बताया जाने वाला एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो रेलवे स्टेशन के सामने हाईवे पर जाम लगाते उपद्रवियों का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ असामाजिक तत्व गाली गलौज करते हुए एक धर्म विशेष को लेकर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। साथ ही हाईवे पर जाम लगा रहे हैं। जाम लगाते हुए इन असामाजिक तत्वों ने पुलिस के सामने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान असामाजिक तत्व रेलवे स्टेशन के सामने मुस्लिम युवक के चाय के ठेले को फौरन हटाने की धमकी दे रहे हैं।

अविनाश पटेल उर्फ अनु और सोनू बताए जा रहे आरोपी

धमकी देने वाले उपद्रवी अविनाश पटेल उर्फ अनु और सोनू नामक व्यक्ति बताए जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने से धार्मिक भावनाएं आहत होने की सोशल माध्यमों प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसको लेकर आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष इमरान अली खान उर्फ बिट्टू ने थाना सिविल लाइंस में एक तहरीर देकर हिंदू संगठन से जुड़े सरकारी कर्मचारी अविनाश पटेल उर्फ अनु और सोनू द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कही है। आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। साथ ही बताया जा रहा है कि इनमें से एक उपद्रवी सरकारी कर्मचारी है, हालांकि दैनिक भास्कर वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।