पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामपुर में सिद्धू मूसेवाला को दी गई श्रद्धांजलि:मुस्लिम और सिख युवाओं ने पिलाया शरबत, बोले- पंजाब में चाहिए बाबा का बुलडोजर

रामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लीजेंड्स नेवर डाई! पंजाब के प्रख्यात सिंगर सिद्धू मूसेवाला को रामपुर के मुस्लिम और सिख युवकों ने याद किया। युवकों ने दिवंगत मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की याद में सबील लगाकर झुलसाने वाली तपिश से परेशान राहगीरों को शरबत पिलाया। सिंगर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले युवकों ने श्रद्धांजलि देकर उन्हें याद किया।

सिद्धू मूसेवाला की आकस्मिक हत्या पर दोषियों को सख्त सजा मिलने की मांग की। साथ ही कहा कि पंजाब की वर्तमान भगवंत मान की सरकार में कलाकार और योग्यता रखने वाले खिलाड़ियों की हत्या हो रही है। पंजाब में आप की सरकार पूरी तरह फेल है और पंजाब की सरकार में लोगों की हत्याएं हो रही हैं, जो कि पंजाब सरकार का फेलियर है।

पंजाब में होनी चाहिए बाबा की सरकार
सिंगर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले युवकों ने कहा, पंजाब में भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चलना चाहिए, ताकि वहां पर भी असामाजिक तत्वों पर पुरजोर कार्रवाई हो और किसी कलाकार, खिलाड़ी की हत्या ना की जा सके।

साथ ही मुस्लिम युवकों ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला एक कलाकार सिंगर थे। उन्होंने कभी किसी का नुकसान नहीं किया। महिलाओं, बच्चों, बुजुर्ग सबका सम्मान करते थे। ऐसे इंसान की हत्या करना जघन्य अपराध है। सिद्धू मूसेवाला मरे नहीं हैं, बल्कि वह शहीद और अमर हो गए। मालिक उनके परिवार को उनके चाहने वालों को शांति दे, ताकि उनका गम कम हो।