पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बसपा से आजम को ऑफर:रामपुर के जिलाध्यक्ष बोले-सपा में मुस्लिमों का सम्मान नहीं, बसपा में मिलेगा बड़ा पद

रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अब आजम खान को बहुजन समाज पार्टी से न्योता आया है। रामपुर के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने कहा कि समाजवादी पार्टी मुस्लिमों के लिए घातक है। सपा में आजम का अपमान होता है। बसपा में उनको बड़ा पद भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि बहन मायावती के ट्वीट के बाद सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को जमानत दी। उन्हें बहुजन समाज पार्टी में आकर रामपुर से बागडोर संभालनी चाहिए। क्योंकि, बहुजन समाज पार्टी सर्व समाज की पार्टी है। दलित, पिछड़ों और मुस्लिमों की पार्टी बसपा में आजम को बहुत सम्मान मिलेगा।

कभी सपा में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले आजम खान के समर्थक पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उनकी अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव की आजम के साथ सीतापुर जेल में हुई मुलाकात के काफी चर्चे हुए थे। वहीं, बीते कांग्रेस के नेता अचार्य प्रमोद कृष्णम भी आजम से मिलने पहुंचे थे। इससे पहले कांग्रेस के एक नेता इरशाद उल्ला ने आजम को अपनी पार्टी का 'हाथ' थामने का न्योता दे चुके हैं।

पूर्व दर्जा राज्य मंत्री और बसपा के रामपुर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने कहा कि सपा मुस्लिमों के लिए अच्छी पार्टी नहीं है। जब भी मुस्लिमों के वोट से सपा सरकार बनी है। इसका फायदा मुस्लिमों को बिल्कुल नहीं मिला है। इसी का फायदा भाजपा के बुनियादी वोटर को सपा शासनकाल में मिला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने आजम खान का अपमान किया है और सरकार ने भी उनका अपमान किया है। यह अपमान केवल आजम खान का ही नहीं है, बल्कि पूरे मुस्लिम समाज का अपमान है। समाजवादी पार्टी ने सिर्फ मुसलमानों के वोट लिए हैं, लेकिन उनके दुख में उनका साथ नहीं दिया। आजम खान को भी अकेला छोड़ दिया। अखिलेश यादव या उनकी समाजवादी पार्टी ने आजम खान का साथ नहीं दिया।