पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देर रात अपने करीबी मसूद गुड्डू से मिले आजम:मसूद को जमानत मिलने के बाद लखनऊ से सीधे घर पहुंचे, 3 दिन पहले जेल में भी की थी मुलाकात

रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सपा विधायक आजम खान देर रात लखनऊ से रामपुर पहुंचे। सबसे पहले वह अपने करीबी पूर्व PRO मसूद गुड्डू से मिलने उनके घर पहुंचे। करीब 40 मिनट मसूद गुड्डू से अकेले में बात की। साथ ही उनके परिवार से मिले। मालूम हो कि मसूद गुड्डू जौहर यूनिवर्सिटी में शामिल शत्रु संपत्ति के मुतवल्ली रह चुके हैं।

शत्रु संपत्ति पर कब्जे के मामले में 2 साल से जेल में बंद थे। मंगलवार शाम उनको जेल से जमानत पर रिहा किया गया है। आजम खान ने मसूद गुड्डू के परिवार से भी काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान गुड्डू मसूद के घर आजम के समर्थकों की भीड़ लगी रही।

शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप
आजम खान के पूर्व PRO मसूद गुड्डू शत्रु संपत्ति के मुतवल्ली रहने से पहले गन्ना समिति के चेयरमैन भी रह चुके हैं। मसूद गुड्डू पर शत्रु संपत्ति के मुतवल्ली रहने के दौरान शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप है। वह पिछले 2 साल से रामपुर जिला कारागार में निरुद्ध थे।

डूंगरपुर प्रकरण में भी हैं आरोपी
रामपुर में तत्कालीन सपा सरकार में आसरा कॉलोनी बनाए जाने के दौरान डूंगरपुर बस्ती में मकान तोड़ने और लूटपाट करने के मुकदमों में भी मसूद गुड्डू आरोपी हैं। डूंगरपुर बस्ती प्रकरण में आजम खान सहित एक दर्जन लोगों को आरोपी बनाया गया है।

इसमें मसूद गुड्डू भी शामिल हैं। इस मामले में बस्ती निवासियों ने करीब 12 मुकदमे दर्ज कराए हैं, जिसके चलते मसूद गुड्डू को जेल भी जाना पड़ा और अब 2 साल बाद जमानत पर जेल से रिहा होकर बाहर आए हैं।

खबरें और भी हैं...