पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिलक में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत:हादसे में युवक की मौत, गंभीर हालत में दो हायर सेंटर रेफर

मिलक, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली क्षेत्र के मिलक-बिलासपुर रोड पर महादेव डिग्री कॉलेज के पास रविवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस से नगर के सरकारी अस्पताल भिजवाया।

सीएचसी में गिरीश मृत घोषित

रजपुरा निवासी गिरीश कुमार पुत्र महेंद्र पाल बाइक से मिलक जा रहे थे। रठौड़ा स्थित महादेव डिग्री कॉलेज के पास सामने से आ रही बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में गिरीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बाइक सवार गंभीर दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने गिरीश कुमार (25 वर्ष) पुत्र महेंद्र पाल निवासी ग्राम रजपुरा को मृत घोषित कर दिया ,जबकि दूसरी बाइक पर सवार गंभीर रूप से घायल हुए मोहम्मद आसिफ निवासी थाना कूप, जम्मू कश्मीर व आजोद निवासी करोड़ा, जिला अलवर को हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

गिरीश पर ही थी पूरे परिवार की जिम्मेदारी

हादसे की सूचना पर गिरीश कुमार के परिजन भी नगर के सरकारी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि गिरीश की एक 8 माह का पुत्र हैं। पूरे परिवार की जिम्मेदारी गिरीश कुमार पर ही थी। उसके मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...