पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहरीला पदार्थ खाने से दंपति की मौत:आपसी विवाद में पत्नी ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत की खबर मिलने पर पति ने ससुराल में खाया जहर

मिलकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के कृपया पांडेय गांव में आपसी विवाद में नवविवाहिता ने जहरीले पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्नी का मौत की सूचना मिलने पर डरा सहमा पति ससुराल पहुंच गया और उसने पत्नी के घर से थोड़ी जाकर जहर खा लिया। इसके बाद उसे भी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

पति और पत्नी के बीच हुई थी कहासुनी
जनपद बरेली के मीरगंज तहसील क्षेत्र के खमरिया रायजादा की रहने वाली युवती की शादी इसी साल मार्च माह में जनपद रामपुर के तहसील मिलक क्षेत्र के कृपया पांडेय गांव निवासी युवक से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच कहासुनी होती थी। रविवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद महिला की हालत बिगड़ गई। सूचना मिलते ही मायके वाले मौके पर पहुंच गए। वे महिला को इलाज के लिए रामपुर ले गए। हालत में सुधार न होने पर मायके वालों ने महिला को बरेली स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराये। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ससुराल में युवक ने खाया जहर
पत्नी की मौत की सूचना मिलते ही डरा सहमा युवक कानूनी कार्रवाई से बचने के चक्कर में ससुराल पहुंच गया।जहां ससुराल वालों ने उसको तवज्जों नहीं दी। पुलिस की कार्रवाई के डर से युवक ने ससुराल से थोड़ी दूर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर युवक कुछ दूर जाकर जमीन पर गिर गया। ग्रामीणों ने पूछा तो उसने बताया कि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक द्वारा जहर खाने की सूचना ग्रामीणों ने उसके ससुराल में दी। सूचना मिलने पर ससुराल वाले मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल ले जा रहे थे। तभी उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार
दंपति की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। युवक के परिजनों ने दोनों के शवों का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया। इस मामले में कोतवाल सतेंद्र कुमार सिंह ने कहा की पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...