पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मिलक में मौसम ने बदली करवट:नगर में हुई तेज हवा के साथ बारिश, कई जगह गिरे पेड़

मिलकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को तहसील क्षेत्र मिलक में दिन निकलते ही छाए बादल और कई जगह बारिश के साथ भारी बूंदाबांदी हुई। क्षेत्र के अनेक गांव में पेड़ गिर गए जिसके चलते विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। अचानक बदले मौसम की वजह से तहसील क्षेत्र के कई गाँवों की बिजली गुल हो गई, जिसमें मिलक में 33 हजार की लाइन में फाल्ट आने से क्षेत्र के अनेकों गांव में विद्युत आपूर्ति ठप रही।

पिपला शिवनगर बिजलीघर के 91 गावों तथा मिलक बिजलीघर के 25 गावों में विद्युत आपूर्ति सोमवार की देर शाम तक सुचारू नहीं हो सकी। वहीं सिहारी बिजली घर के सभी गांव में विद्युत आपूर्ति सुचारू रही। बिजली ना आने की वजह से कई गांव अंधेरे में डूब गए हैं, जिससे ग्राम वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर कई दिनों से पड़ रही उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है और बदलते मौसम की वजह और बारिश होने से धान की खेती करने वाले किसानों ने भी राहत की सांस ली है।

सोमवार को हुई तेज बारिश और तेज़ हवा में तहसील क्षेत्र के कई जगहों पर पेड़ गिर गए और पेड़ गिरने से बिजली के तार टूटने से कई गांवों की बिजली गुल हो गई। बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता का कहना है कि जल्द ही बिजली सप्लाई ठीक करा कर चालू कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...