पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरैया कलां गांव में SDM की अध्यक्षता में जन चौपाल:तीन आपात्रों ने सरेंडर किए राशनकार्ड, गैर-हाजिर रहे लेखपाल और सचिव से मांगा जवाब

बिलासपुर,रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरैया कलां के प्राथमिक विद्यालय में एसडीएम की अध्यक्षता में आयोजित किए गए मुख्यमंत्री जन कल्याण शिविर (जन चौपाल) का आयोजन किया गया। इसमें तीन आपात्रों ने अपने राशन कार्ड सरेंडर किए। साथ ही चौपाल में गैर-हाजिर रहे लेखपाल व सचिव जिन्हें नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

रामपुर जनपद के तहसील बिलासपुर की ग्राम पंचायत हरैया कलां के प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को उप-जिलाधिकारी मयंक गोस्वामी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जन कल्याण शिविर(जन चौपाल)का आयोजन किया गया।इसमें एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना,और निस्तारण का भी आश्वासन दिया।

एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना,और निस्तारण का भी आश्वासन दिया।
एसडीएम ने ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना,और निस्तारण का भी आश्वासन दिया।

इस दौरान शिविर में गांव के तीन आपात्रों ने अपने राशनकार्ड सरेंडर किए। साथ ही जन चौपाल में आई भूमि संबधी शिकायतों के आधार पर एसडीएम ने स्वयं पहुंचकर चकमार्ग व खाद के गड्ढों से अवैध कब्जे मुक्त कराए। साथ ही भविष्य में ऐसा करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

भूमि संबधी शिकायतों के आधार पर कब्जा हटवाया ।
भूमि संबधी शिकायतों के आधार पर कब्जा हटवाया ।

वहीं जन चौपाल में गांव के लेखपाल व सचिव नदारद रहे।जिनको एसडीएम ने नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है।इस मौके पर खंड विकास अधिकारी पीएन चौधरी,थानाध्यक्ष राजीव कुमार आदि उपस्थित रहे।

एसडीएम ने बताया शासन के निर्देशानुसार आज जन चौपाल का आयोजन हरैया कलां गांव के प्राथमिक विद्यालय में किया गया था। इसमें ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से सुना गया और भूमि संबधी शिकायतों के आधार पर स्वयं पहुंचकर कब्जा हटवा दिया गया है। साथ ही चौपाल में तीन आपात्रों ने अपने राशनकार्ड भी सरेंडर किए।

खबरें और भी हैं...