पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिलासपुर में बुल्डोजर के साथ पहुंचे अफसर:अवैध पार्किंग के लिए लगे एंगलों को ध्वस्त कराया, सीएम के निर्देश के बाद प्रशासन ने की कार्रवाई

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए सीएम योगी के आदेश के बाद स्थानीय प्रशासन ने हरकत में आने के बाद अभियान की कवायद शुरू करते हुए अतिक्रमणकारियों द्वारा सड़कों पर बनाई गई पक्की रेलिंगें जेसीबी से ध्वस्त कराई। साथ ही बेतरतीब खड़े होने वालें वाहन चालकों को भी चेतावनी दी गई।

रामपुर जनपद के बिलासपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा बीते दो दिन पूर्व सड़क पर बने अवैध टैक्सी स्टैंडों व नगर के प्रमुख चौराहों को अतिक्रमण मुक्त कराने के निर्देश दिए गए थें।रविवार को एसडीएम मयंक गोस्वामी व पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में प्रशासन टीम मुख्य चौराहे से लेकर माठखेड़ा रोड पर बुल्डोजर लेकर निकली।

यहां प्रशासन ने अतिक्रमणकारियों द्वारा सड़क को घेर बनाई गई पक्के एंगलों को ध्वस्त कराया।इस मौकें पर पालिका के वरिष्ठ लेखाकार प्रदीप शर्मा, कोतवाल संजय प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

संयुक्त टीम के साथ भारी पुलिस बल को लेकर जहां अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया।पुलिस बल के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी अरूण कुमार सिंह स्वयं नेतृत्व कर रहे थे।वही रास्ते में बेतरतीब खड़े वाहन चालकों की भी फटकार लगाते हुए कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

एसडीएम मयंक गोस्वामी ने बताया शासन की मंशा के अनुरूप आज पालिका,राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम के साथ माठखेड़ा रोड पर गुरुद्वारे के पास अभियान चलाया गया।दुकानदारों द्वारा बनाए गए पक्के एंगल जेसीबी से ध्वस्त कराए गए है।

इससे रोड चौड़ा होने में अब संभव हो सकेगा।साथ ही इसी मार्ग पर स्वार अड्ढे पर फैले अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए अगले सप्ताह अभियान चलाने की बात कही।

बुलडोजर लेकर पहुंचे अफसर।
बुलडोजर लेकर पहुंचे अफसर।

संयुक्त टीम में शामिल पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नगर को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए अभियान चलाया गया।साथ ही बेतरतीब खड़े वाहनों के चालकों को फिलहाल चेतावनी दी गई है।