पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिलासपुर नगरपालिका कार्यालय में दिखी गंदगी:एसडीएम को खामियां मिलने पर फटकार, नौ कर्मियों के गैर-हाजिर मिलने पर भेजी रिपोर्ट

बिलासपुर, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिलासपुर नगरपालिका कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम मयंक गोस्वामी। - Money Bhaskar
बिलासपुर नगरपालिका कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम मयंक गोस्वामी।

नगरपालिका कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे नवागत एसडीएम ने परिसर में गंदगी मिली। अभिलेखों का रख-रखाव ठीक नहीं मिलने पर काफी नराजगी जताई। एसडीएम के निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ लेखाकार समेत नौ कर्मचारी अनुपस्थित मिले, जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजी गई है।

रामपुर के बिलासपुर में सोमवार को उप-जिलाधिकारी मयंक गोस्वामी अचानक स्थानीय नगरपालिका परिसर का औचक निरीक्षण किया। एसडीएम ने परिसर में फैली गंदगी को देखकर नराजगी जताई। कर्मचारियों को फटकार लगाई। इसके बाद ईओ कार्यालय से लेकर अन्य स्टाफ के दफ्तरों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने ईओ कार्यालय में बैठकर हाजिरी रजिस्टर आदि अभिलेख चेक किए, जिनका रख-रखाव सही ही मिला।

रख-रखाव सही किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान एसडीएम के निरीक्षण में वरिष्ठ लेखाकर प्रदीप शर्मा समेत नौ कर्मचारी अनुपस्थित मिले। इस पर एसडीएम ने अपनी रिपोर्ट डीएम को भेजी है। एसडीएम सबसे पहले पालिका कार्यालय पहुंचें। यहां उन्होंने ईओ दफ्तर का ताला खुलवाया। जानकारी करने पर पता चला कि ईओ साप्ताह में तीन दिन ही बैठते हैं। साथ ही एसडीएम ने परिसर में फैली गंदगी को लेकर कर्मचारियों को फटकार लगाई। साथ ही अभिलेखों का रख-रखाव भी सही नहीं पाया। मौके पर वरिष्ठ लेखाकर समेत नौ कर्मचारी अनुपस्थित मिले, जिसकी रिपोर्ट एसडीएम ने डीएम को भेजी है।

खबरें और भी हैं...