पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क किनारे अतिक्रमण करने वालों पर होगी कार्रवाई:बिलासपुर के केमरी में एसडीएम ने चलाया अभियान, अतिक्रमणकारियों को दी चेतावनी

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील बिलासपुर के उपनगर केमरी नगर पंचायत में मंगलवार को अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। एसडीएम मयंक गोस्वामी के नेतृत्व में नगर पंचायत व थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने सड़क पर हुए अवैध अतिक्रमण को हटवाया।

विक्रेताओं के लिए जगह किए गए चिह्नित
एसडीएम ने सड़कों पर घूम-घूमकर दुकानदारों को अपना सामान दुकान के अंदर रखने को कहा। साथ ही अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी। इस दौरान फल-सब्जी विक्रेताओं के लिए चिह्नित किए गए स्थान पर ठेला आदि खड़ा करने के निर्देश दिए गए। एसडीएम ने बताया कि आज केवल अभियान के माध्यम से अतिक्रमणकारियों को फटकारा गया है। भविष्य में दोबारा अतिक्रमण करने पर कार्रवाई की जाएगी।

संयुक्त टीम ने चलाया अभियान।
संयुक्त टीम ने चलाया अभियान।

चार दिन पहले लोगों को दी गई थी हिदायत
एसडीएम ने बताया कि बीती 20 मई को नगर पंचायत प्रशासन व पुलिस ने व्यापारियों व दुकानदारों के साथ एक बैठक की थी। जिसमें सभी से नगर को अतिक्रमण मुक्त कराने में सहयोग की अपील की गई थी।इसी क्रम में आज प्रशासनिक टीम ने अभियान चलाकर सड़कों से अतिक्रमण को हटाने का काम किया। दुकानदारों को दोबारा अतिक्रमण करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। इस मौके पर ईओ देवेश चौधरी, लेखाकर विनीत सक्सेना, थानाध्यक्ष राजीव कुमार आदि उपस्थित रहे।

दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई।
दुकानदारों को अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी गई।
खबरें और भी हैं...