पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसडीएम ने बिलासपुर सीएचसी का निरीक्षण कर परखी व्यवस्था:बोले- एक्सीडेंट व गंभीर मरीजों को दें तत्काल उपचार, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

बिलासपुर, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम ने रविवार को नगर की सीएचसी परिसर का औचक निरीक्षण कर मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही एक्सीडेंट व गंभीर मरीजों को तत्काल उपचार देने के दिशा-निर्देश दिए।

वार्डों का निरीक्षण कर लिया साफ-सफाई का जायजा

रामपुर जनपद के बिलासपुर में अपनी तैनाती के बाद रविवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे नवागत उप-जिलाधिकारी मयंक गोस्वामी ने चिकित्साधिकारी डॉ.दीपक कुमार से मरीजों को सरकार की और से मिलने सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने ओपीडी से लेकर अस्पताल परिसर में बने वार्डों का निरीक्षण किया। सफाई-व्यवस्था का जायजा लेते हुए चिकित्साधीक्षक डॉ. सत्येंद्र कुमार सिंह के कक्ष में अभिलेखों का बारीकी के साथ चेक किए। वहीं, एसडीएम ने उपस्थित चिकित्सकों को एक्सीडेंट व ट्रामा के आने वाले मरीजों को तत्काल उपचार देने के निर्देश दिए।

बिलासपुर सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम।
बिलासपुर सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम।

वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम की जगह देखी

इसके बाद एसडीएम ने रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाने के लिए जगह का निरीक्षण कर कार्य को शीघ्र पूर्ण कराने के लिए निर्देशित किया। एसडीएम मयंक गोस्वामी ने बताया तैनाती के बाद आज अवकाश के दिन सीएचसी का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। व्यवस्थाएं तो पूर्ण मिलीं। उन्होंने चिकित्सकों को एक्सीडेंट व ट्रामा केसों के मरीजों को तत्काल उपचार देने के लिए निर्देशित किया है। कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

खबरें और भी हैं...