पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिलासपुर में 11.61 लाख की वसूली:एक बकायेदार दीवार कूदकर फरार, पांच गांवों में हुई कार्रवाई

बिलासपुर, रामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार के नेतृत्व में क्षेत्र के पांच गांवों में वसूली अभियान चलाया गया। इस दौरान टीम ने बकायेदारों से 11.61 लाख रुपये वसूले। वसूली टीम की छापेमारी के दौरान एक बकायेदार दीवार कूदकर फरार हो गया।

एसडीएम के आदेश पर चल रहा अभियान

रामपुर जनपद के बिलासपुर में मंगलवार को एसडीएम मयंक गोस्वामी के आदेश पर वसूली अभियान चल रहा है। मंगलवार को तहसीलदार सुनील कुमार के नेतृत्व में वसूली टीम तहसील क्षेत्र के मुल्लाखेड़ा गांव पहुंची और एक विद्युत देय के बकायेदार को दबोच लिया। इस पर उसने बकाया जमा करने के लिए दो दिन का समय मांगा। वहीं, एक बकायेदार ने 1,32780 जमा कराए। इसके बाद टीम सुल्तानपुर गांव पहुंची, जहां बकायेदार दीवार कूदकर भाग गया।

बकायेदार ने दिखाई रसीद

फिर टीम कौशलगंज पहुंची, जहां एक बकायेदार ने 514959 जमा करने की रसीद दिखाई। इसके बाद टीम ने नवाबगंज में 50,000 और 15,010 रुपये जमा कराया। टीम ने केमरी में भी 3,52,500 व 20,000 रुपये की वसूली की।

तहसीलदार ने बताया मंगलवार को केमरी समेत पांच गांवों में वसूली टीम ने 11,61,249 लाख की वसूली की है। वसूली टीम में नायब तहसीलदार अमरपाल सिंह,राजकुमार सक्सेना, मुकुट लाल,सलीम,आंनदप्रकाश,सुबोध तिवारी आदि संग्रह अमीन उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...