पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऊँचाहार का गंदा नाल पुल दे रहा हादसों को दावत:छह महीने से टूटी है रेलिंग, पुल से नीचे गिर सकते हैं वाहन, जिम्मेदार अनजान

ऊँचाहारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कई दोपहिया वाहन चालक नाले में गिरकर हो चुके हैं घायल - Money Bhaskar
कई दोपहिया वाहन चालक नाले में गिरकर हो चुके हैं घायल

लखनऊ प्रयाग राज मार्ग पर ऊंचाहार में मौजूद गंदे नाले का पुल की रेलिंग टूट गई है। जिससे साइकिल व बाइक सवार हादसे का शिकार हो रहे हैं। वहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारी मामले से अनजान बने हुए हैं।

लखनऊ-प्रयागराज मार्ग से ऊंचाहार से होते हुए प्रतिदिन करीब पांच हजार से अधिक छोटे-बड़े वाहन गुजरते हैं।इतने ही साइकिल व बाइक तथा चौपहिया सवार क्षेत्र के लोगों का प्रतिदिन आवश्यकता बस ऊंचाहार कस्बा आना-जाना बना रहता है। कस्बा के बीचो बीच से गंदा नाला निकलता है। जिस पर बने पुल की रेलिंग को करीब छह महीने पहले एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर टूट ग थी। इसके बाद से एनएचएआई की ओर से पुल की टूटी रेलिंग को नहीं बनवाया गया है।

सबसे ज्यादा दोपहिया वाहन चालकों को होती है परेशानी

मनीष कौशल, विनीत कौशल, राजू सोनी, साजू नकवी, इरशाद अहमद, पूर्व चेयरमैन प्रमोद गुप्ता, अरशद सुल्तान, टीपू सुल्तान आदि ने बताया कि भारी वाहनों के क्रॉसिंग के समय दो पहिया व चार पहिया व साइकिल सवार लोगों को समस्याएं होती हैं। कई लोग तो नाले में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त भी हो चुके हैं। शिकायत के बावजूद भी जिम्मेदार अंजान बने हैं। इस बाबत राष्ट्रीय राजमार्ग के मैनेजर योगेश तिलक ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। जांच कराकर अतिशीघ्र पुल की रेलिंग का निर्माण कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...