पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रायबरेली में चाकू से गोदकर बुजुर्ग की हत्या:धान काटने खेत जा रहे थे, घात लगाकर बैठे युवक ने चाकू से हमला कर दिया

रायबरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षेत्राधिकारी डलमऊ अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि मानसिक रूप से बीमार युवक ने मजदूर के ऊपर हमला किया है, जिसकी तलाश की जा रही है। - Money Bhaskar
क्षेत्राधिकारी डलमऊ अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि मानसिक रूप से बीमार युवक ने मजदूर के ऊपर हमला किया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

रायबरेली में धान काटने जा रहे एक बुजुर्ग मजदूर पर गांव के बाहर मानसिक रूप से बीमार युवक ने चाकू से हमला बोल दिया। घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए, स्थानीय लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक आरोपी मौके से भाग निकला। उधर, लोग बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के चिचोली गांव निवासी गुलाम (60) पुत्र शेख रहीम आज धान काटने के लिए खेत जा रहा था। अभी वो बाबा स्वरूप दास कुटी और उच्च प्राथमिक विद्यालय चिचौली के पास पहुंचा था कि पहले से घात लगाकर बैठे एक युवक ने अचानक गुलाम पर चाकू से हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर मौके पर काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में बुजुर्ग को जगतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन तब तक बुजुर्ग मजदूर की मौत हो चुकी थी।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत
सीएचसी के डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग की मौत हो गई थी। मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। उसके तीन बेटे मोहम्मद राशिद, मोहम्मद इरशाद व मोहम्मद दिलशाद तथा दो बेटियां हैं, उनकी शादी हो चुकी है।

मृतक के पुत्र मोहम्मद दिलशाद ने बताया है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्राधिकारी डलमऊ अशोक कुमार सिंह व जगतपुर कोतवाल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। क्षेत्राधिकारी डलमऊ अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि मानसिक रूप से बीमार युवक ने मजदूर के ऊपर हमला किया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...