पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मरीजों से अभद्रता पर डिप्टी CM सख्त:रायबरेली जिला महिला अस्पताल का VIDEO हुआ वायरल, बृजेश पाठक ने ट्वीट कर दिए जांच के आदेश

रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली में महिला जिला अस्पताल में कहासुनी और मरीजों से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के मामले को डिप्टी CM बृजेश पाठक ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने CMO को आदेश दिया है कि वीडियो की गंभीरता से जांच कर दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पूरे मामले से 23 मई तक उनको अवगत कराया जाए।

डिप्टी CM बृजेश पाठक के फरमान की जानकारी मिलते ही CMO ने अपनी अध्यक्षता में 3 सदस्यीय कमेटी बना दी है। कमेटी में CMO डॉ. वीरेंद्र सिंह, ACMO डॉ. अंशुमान सिंह और ACMO अरविंद कुमार शामिल हैं। CMO ने बताया, वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है। उनका कहना है कि वीडियो में जिला महिला अस्पताल के गेट पर कुछ लोगों की आपस में कहासुनी हो रही है। यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना बताया जा रहा है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा किया गया ट्वीट।
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा किया गया ट्वीट।

CMO ने बताया, जांच में पता चलेगा कि किसकी किससे कहासुनी हो रही है। इसी आधार पर कार्रवाई कर पूरे प्रकरण की डिप्टी CM को रिपोर्ट भेजी जाएगी। दोषी पाए जाने पर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...