पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59700.4-0.66 %
  • NIFTY17843.25-0.53 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

रायबरेली में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत:लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, मृतकों की जेब से मिले शराब के पाऊच

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत। - Money Bhaskar
रायबरेली में सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत।

रायबरेली में लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के तिवारीपुर तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार अज्ञात दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवकों की जेब से शराब के पाउच मिले हैं।

जेब में मिले शराब के पाऊच

बता दें कि हादसा शनिवार देर रात का है। तिवारीपुर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से अज्ञात बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवकों की तलाशी ली तो जेब में शराब के पाऊच बरामद हुए। जेब में कोई पहचान पत्र न होने के कारण मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। बाइक के पंजीकरण कागजात पर गाड़ी नंबर नंबर यूपी 72 बीएफ 5723 लिखा हुआ है। बाइक प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के लरुपुर गांव की रीतू देवी प्रजापति पत्नी नोखेलाल के नाम है।

मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृत युवकों के पास पहचान पत्र न मिलने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि बाइक से मिले कागजात के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है और पुलिस टीम को प्रतापगढ़ के कुंड़ा थाने भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।