पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

रायबरेली में नमकीन बनी जहर:एक ही परिवार की तीन बच्चियों ने खाई लाई-नमकीन, दो की मौत

रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में नमकीन बनी जहर।

रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को लाई-नमकीन खाने के बाद दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि एक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शवों को दफन कर दिया। जानकारी होने पर एसडीएम विनय मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस गड्ढा खोदकर शवों को बाहर निकाल रही है। इसके बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

इलाज के दौरान एक बच्ची की हुई मौत

मिर्जा इनायतुल्लापुर गांव निवासी नवीन कुमार सिंह पेशे से किसान हैं। नवीन के घर की तीन बच्चियों ने शनिवार सुबह लाई-नमकीन खाई थी। कुछ देर बाद तीनों को उल्टियां होने लगीं। हालत बिगड़ने पर एक बच्ची ने घर पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य को आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान एक और बच्ची की मौत हो गई। मृतक बच्चियों के नाम परी (9) व पीहू (5) हैं, जबकि विधि (7) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लाई-नमकीन खाने के बाद तीनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई थी।
लाई-नमकीन खाने के बाद तीनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई थी।

पीड़ित परिवार के घर पहुंचे एसडीएम

परिजनों ने मृतक दोनों बच्चियों काे गोकना घाट पर दफन कर दिया। परिजनों ने बताया कि लाई-नमकीन खाने से तीनों बच्चियों की हालत बिगड़ गई थी। एसडीएम विनय मिश्रा ने बताया कि पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली गई है। गड्ढा खोदकर शवों को बाहर निकलवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...